20+ valentine day Quotes in hindi for facebook and whatsapp

Hay guys फिर से इस वेबसाइट में आपका स्वागत है इस लेख में हम देखेंगे Valentine day status, valentine day SMS और valentine day funny jokes। अगर आप और अधिक मज़ेदार स्टेटस ,रोमैंटिस स्टेटस चाहते हैं, तो कृपया नीचे दिए गए सब्स्क्राइब की अनुमति दें




 

#1💘💖💘प्यार की आंच से तोह पत्थर भी पिघल जाता हैं 

सच्चे दिल से साथ दे तो नसीब भी बदल जाता हैं

 प्यार की राहों पर अगर मिल जाये सच्चा हमसफ़र, 

तो प्यार वो एहसास है जिससे हर इंसान संभल जाता हैं 💘💖💘

💔Happy Valentine Day💔


#2💘💖💘मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना, 

 जो वो आपकी ही सूरत है दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी💘💖💘

💔Happy Valentine Day💔


#3💘💖💘हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी ज़रूरत है.

तुम्हारे साथ रहते रहते तुम्हारी चाहत सी हो गयी हैं 

तुमसे बात करते करते तुम्हारी आदत सी हो गयी हैं 

एक पल न मिले तो बेचैनी सी लगती हैं 

दोस्ती निभाते निभाते तुमसे💘💖💘 

💔Happy Valentine Day💔

#4💘💖💘कुछ सोचु तो तेरा ही ख्याल आता हैं 

कुछ बोलू तो तेरा नाम आता हैं कब तक मैं छुपाऊँ

 अपने दिल की बात तेरी हर एक अदा पे हमे प्यार आता हैं.💘💖💘

💔Happy Valentine Day💔



#5💘💖💘तेरे होठों पे हो बस मुस्कान, ऐसा में कुछ आज करू, 

ना होने दू कभी मोहब्बत कम इतना जी भर कर तुझे प्यार करू💘💖💘



💔Happy Valentine Day💔



#6💘💖💘तेरी पहली मुलाकात जिन्दगी में एक बहार लाई थी, 

हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई थी, 

लोग कहते हैं प्यार में नींद उड़ जाती है, 

हमने तो नींदों में ही प्यार की दुनिया बनाई थी.💘💖💘

💔Happy Valentine Day💔


#6💘💖💘मेरी बस एक तमन्ना थी जो हसरत बन गयी,

 कभी तुमसे दोस्ती थी अब मोहब्बत बन गयी, 

कुछ इस तरह शामिल हुए तुम ज़िन्दगी में की, 

सिर्फ तुझे ही सोचते रहना मेरी आदत बन गयी 💘💖💘

💔Happy Valentine Day💔



#7💘💖💘न मुझे Valentine Week का इंतज़ार
है 

ना ही Valentine Day का, 

मुझे तो हमारी Wedding Day का इंतज़ार है

 जिस दिन तुम तुम्हारे पैरो से कलश गिरा के मेरे घर में कदम रखोगी.💘💖💘

💔Happy Valentine Day💔



#8💘💖💘हमे जरूरत नहीं किसी अलफ़ाज़ की प्यार तो चीज़ है 

बस एहसास की पास होते आप तो मंज़र कुछ 

और ही होता लेकिन दूर से खबर है हमे आपकी हर धड़कन की.💘💖💘

💔Happy Valentine Day💔

#9💘💞💘Valentine Day Sad SMS
मत पूछना कैसे गुजरता है हर पल तुम्हारें बिना,
कभी बात करने की हसरत तो कभी देखने कि तमन्ना…💘💞💘

Post a Comment

0 Comments

Auther nikename

samee

Comments on

[website][youtube][facebook]