50+ Republic day Whatsapp Status In 2021

                    

गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति अनमोल विचार | Inspirational Quotes On Republic Day Hindi


                        🌝🌝🌝
#1.वो शमा जो काम आये अंजुमनके लिए,
                                     वो जज़्बा जो क़ुर्बान हो जाये देश के लिए,
                                           रखते हैं हम भी वो हौंसला,

                                   जो मर मिटे हिंदुस्तान के लिए🌝🌝🌝



🌝🌝🌝#2.आजाद की कभी शाम नहीं होने देंगें,
शहीदों की कुर्बानी बदनाम नहीं होने देंगें,
बची हो जो एक बूंद भी गरम लहू की,
तब तक भारत माता का आँचल नीलाम नहीं होने देंगें!
गणतंत्र दिवस मुबारक हो!🌝🌝🌝



🌝🌝🌝#3.मैं इसका हनुमान हूँ
ये देश मेरा राम है
छाती चीर के देश लो
अंदर बैठा हिंदुस्तान है🌝🌝🌝



🌝🌝🌝#4केसरिया रंग ‘शक्ति और साहस का प्रतीक है’

सफ़ेद रंग ‘शांति और सच्चाई का प्रतीक है

हरा रंग ‘हरियाली और विकास का प्रतीक है’🌝🌝🌝


🌝🌝🌝#5.बुलंद भारत के निकम्मे बच्चो,

वैलेंटाइन्स/फ्रेंडशिप डे होता तो
अब तक 100 SMS हो गए होते…
Come on, it’s a great day…
So wish everybody
JAI HIND… Happy Republic Day🌝🌝🌝

You Read This also -Top 50 republic day quotes
You Read This also -Top 30 Republic day Sayari


🌝🌝🌝#6कोई न पूछो की क्या हमारी कहानी है।
हमारी पहचान है बस इतनी कि हम हिंदुस्तानी हैं।
गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाये !🌝🌝🌝



🌝🌝🌝#7ये नफरत है बुरी, ना पालो इसे दिलों में।
ना तेरा, ना मेरा, ना इसका, ना उसका,
ये सब है वतन का, बचालो इसे,
जय हिन्द जय भारत वन्दे मातरम्।🌝🌝🌝



🌝🌝🌝#8देशभक्त शहीदों के बलिदान से,
स्वतन्त्र हुए है हम…
कोई पूछे कौन हो,
तो गर्व से कहेंगे…
भारतीय है हम।🌝🌝🌝



🌝🌝🌝#9गणतंत्र दिवस की ढ़ेरो शुभकामनाये !

ये नफरत है बुरी, ना पालो इसे दिलों में।
ना तेरा, ना मेरा, ना इसका, ना उसका,
ये सब है वतन का, बचालो इसे,
जय हिन्द जय भारत वन्दे मातरम्।🌝🌝🌝



🌝🌝#10मैं इसका हनुमान हूँ, यह मेरा राम है।

सीना चीर के देखलो मेरा, अंदर हिंदुस्तान है।
भारत माता की जय।🌝🌝🌝


🌝🌝🌝#11आओ तिरंगा लहराये, आओ तिरंगा फहराये,
अपना गणतन्त्र दिवस है आया, झूमे, नाचे, ख़ुशी मनाये।
आप सभी को गणतन्त्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाए !🌝🌝🌝



🌝

Read more......

You Read This also -top 30 republic day quotes
You Read This also -50+ Whatsapp Status


Post a Comment

0 Comments

Auther nikename

samee

Comments on

[website][youtube][facebook]