30+ Valentine day status/sms/poems in hindi

Hay guys फिर से इस वेबसाइट में आपका स्वागत है इस लेख में हम देखेंगे Valentine day status, valentine day SMS और valentine day funny jokes। अगर आप और अधिक मज़ेदार स्टेटस ,रोमैंटिस स्टेटस चाहते हैं, तो कृपया नीचे दिए गए सब्स्क्राइब की अनुमति दें





#1💓💔😍 मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर,

क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम…😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#2💓💔😍उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए, …

अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे…😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#3💓💔😍तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#4💓💔😍हमने उनसे कहा कि Valentine day आने वाला है ,

 क्या चाहिए और उन्होंने हमारा हाथ पकड़ लिया😍💔💓 

💘Happy Valentine Day💘



#5💓💔😍एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है ,

इनकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है ,

उसे पाना नहीं मेरी तक़दीर में शायद ,

फिर उसी मोड़ पर उसी का इंतज़ार क्यों है 😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#6💓💔😍मोहब्बत इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी शादी शोर मचा दे😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#7💓💔😍कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो ……

तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी 😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#8💓💔😍इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है …. 

दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#9💓💔😍शिकायतों की पाई-पाई जोड़कर रखी थी मैंने, 

उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#10💓💔😍वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच … 

बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..😍💔💓

💘Happy Valentin


#11💓💔😍Valentine Valentine करते रहे … 

Valentine के दिन को तरसते रहे .. 

मोहब्बत का दिन आकर चला गया .. 

हम हर साल की तरह हाथ मलते रहे😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘




#12💓💔काश उनको कभी फुरसत में ये ख्याल आ जाये कि कोई याद करता है उन्हें ज़िन्दगी समझ कर💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#13💓💔😍आँखों की बेरुखी अच्छी नहीं होती , 

यारों से दूरी अच्छी नही होती , 

कभी कभी मिला भी करिए हमसे ,

 हर वक़्त SMS से बात पूरी नहीं होती😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#14💓💔😍दिल में तुम्हारी अपनी कमी छोड़ जायेंगे , 

आँखों में इंतज़ार की लकीर छोड़ जायेंगे , 

याद रखना भूल न पाओगे हमे , 

प्यार की ऐसी कहानी छोड़ जायेंगे ……..😍💔💓 

💘Happy Valentine Day💘



#15💓💔😍मेरी ज़िन्दगी के “तालिबान” हो तुम…

बेमक़सद तबाही मचा रखी है …….😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


इसे भी पढ़े
इसे भी पढ़े


#16💓💔😍बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही, 

किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है..😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#17💓💔😍न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर… 

तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है 😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#18💓💔😍मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी.. 

और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#19💓💔😍क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे… 

और तुम गले लगा के कहो, “और कुछ?” 😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#20💓💔😍कहतें हैं कि मोहबत एक बार होती है..

पर मैं जब जब उसे देखता हूँ..

मुझे हर बार होती है॥ 😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



इसे भी पढ़े
इसे भी पढ़े


#21💓💔😍मेरे इस दिल को तुम ही रख लो,बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी..!😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#22💓💔😍होती नहीं है मोहब्बत सूरत से;

मोहब्बत तो दिल से होती है;

सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी;

कदर जिनकी दिल में होती है।😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#23💓💔😍हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ पकड़ लेते है,

पर उनके दीवाने भी इतने है की फिर भी सच मान लेते है !!😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#24💓💔😍नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर..

कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए….

तो भी दिल धड़क जाता है….😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#25💓💔😍काश…!! एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर…!!! 

वो आ कर गले लगा ले…..

मेरी इजाजत के बगैर!!!!!😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


इसे भी पढ़े
इसे भी पढ़े


#26💓💔😍तेरी यादे सर्दीयो सी बढ रही है …..

और मेरी नींद temperature जैसी घट रही है ……😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#27💓💔😍खूबसूरती न सूरत में होती है न लिबास में… 

बस निगाहें जिसे चाहे उसे हसीन कर दें …..😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#28💓💔😍तू रूप की रानी में handsome राजा देर मत कर पगली मेरी बाहों 💕 में आजा 

लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा , 

मैं हर बार यही कहता हूँ , 

बेवजह होती है मोहब्बत। 😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#29💓💔😍वो शाम का दायरा मिटने नहीं देते , 

हमसे सुबहे का इंतज़ार होता नहीं है ।😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘



#30💓💔😍तुम्हारी दुनिया में हमारी चाहे कोई किमत ना हो ,

मगर हमने हमारी दुनिया में तुम्हे रानी का दर्जा दे रखा है ..😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


इसे भी पढ़े
इसे भी पढ़े

 

#31💓💔😍ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र नहीं होता,

वरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते !!😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#32💓💔😍वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच … 

बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


#33💓💔😍Valentine Valentine करते रहे … Valentine के दिन को तरसते रहे .. 

मोहब्बत का दिन आकर चला गया .. 

हम हर साल की तरह हाथ मलते रहे Happy Valentines 😍💔💓

💘Happy Valentine Day💘


Post a Comment

0 Comments

Auther nikename

samee

Comments on

[website][youtube][facebook]