50+ valentine day status in hindi for whatsapp


Hay guys फिर से इस वेबसाइट में आपका स्वागत है इस लेख में हम देखेंगे Valentine day status, valentine day SMS और valentine day funny jokes। अगर आप और अधिक मज़ेदार स्टेटस ,रोमैंटिस स्टेटस चाहते हैं, तो कृपया नीचे दिए गए सब्स्क्राइब की अनुमति दें




#1💘💞💘वो पूछते है हमें 
क्या हुआ है तुम्हें ? 
अब उन्हें कैसे बताये ?
उन्हीं से मोहब्बत  हुई है…💘💞💘


#2💘💞💘मोहब्बत  इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी  शादी  शोर मचा दे…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗

#3💘💞💘मिले हो तुम हमकों, 
बड़े नसीबों से…
चुराया है मैंने…. 
किस्मत की लकिरों से…
I Love  You Jaan…💘💞💘 
💗Happy Valentine Day💗

#4💘💞💘तुम बिन सांसे तो चलती है, 
लेकिन महेसूस नहीं होती…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#5💘💞💘दिल ने जिसे चाहा है,
 आज है उनका इंतेजार…
जिसकी सदियों से तमन्ना थी, 
उनसे होगा आज प्यार  का इकरार…💘💞💘



#6💘💞💘न मुझे Valentine Week  का इंतज़ार है
ना ही Valentine Day का,
मुझे तो हमारी Wedding Day  का इंतज़ार है
जिस दिन तुम  तुम्हारें पैरो  से
कलश  गिरा के मेरे  घर में कदम  रखोगी.
Love you Jaan…💘💞💘
 💗Happy Valentine Day💗






#7💘💞💘उलफत में शब्दों की अहेमियत नहीं होती,
दिल  के जजबाद की आवाज नहीं होती,
आँखें बयाँ कर देती है दिल  की दास्ताँ
मोहब्बत लफ्जों की मोहताज नहीं होती…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗





#8💘💞💘शिकायतों  की पाई-पाई जोड़कर रखी थी मैंने,
उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 
आज Valentine Day  है…
जिस जिस ने हमें फुल  देना है
वो लाईन में लग जाये…
कोई एक दूसरे को धक्का नहीं देगा..
Tension ना ले…जो आज रह जाये
वो कल आ जाये💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗



#9💘💞💘आज एक पार्क में गया
वहाँ काफी भीड़ थी,
फोन निकाल कर मैंने सिर्फ इतना ही कहा
हा अंकल आपकी बेटी यहाँ ही है
च्या ला भगदड़ मच गयी
आधा पार्क खाली💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#10💘💞💘शादी के 5 साल बाद…
Valentine के दिन Husband
अपनी Wife के लिये सफेद गुलाब  लाया…
Wife – “ये क्या सफेद गुलाब ? वेलेनटाईन के दिन तो Red Rose देते है ना 
Husband – अब जिन्दगी में Pyar से ज्यादा Shanti  की जरूरत है !!!!!💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗






#11💘💞💘मेरे यारों मत चलो मोहब्बत के रास्ते पर
यहाँ बहोत दर्द मिलेगा…
मेरी मानो इसी रास्ते पर
Medical Store  खोल दो
बहोत अच्छा चलेगा…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗




#12💘💞💘आँखों  में नूर है,
चहेरे  पे सूरुर है…
कोई मांगे  नंबर तो दे देना मेरा…
क्योंकि…
वेलेन्टाईन  तो आ गया पर
मेरी शादी अभी दुर है…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#13💘💞💘न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर,
तेरे सामने आने से ज़्यादा 
तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#14💘💞💘ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र नहीं होता,
वरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते !!💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗



#15💘💞💘आपके आने से जिंदगी खूबसूरत है,
दिल  में बसाई आपकी सूरत है,
दूर न जाना कभी हमसे भूलकर भी,
हमें हर कम आपकी जरूरत है…💘💞💘



#16💘💞💘सभी नगमे साज में गाये नहीं जाते,
सभी लोग महेफिल में बुलाये नहीं जाते,
कुछ पास रहकर भी याद नहीं आते,
कुछ दुर रहकर भी भूलाये नहीं जाते…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#17💘💞💘कैसे बदल दूं मैं फितरत ये अपनी,
मुझे तुम्हें सोचते रहने की आदत-सी हो गई है..!!💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#18💘💞💘हम दो  दिल और एक धड़कन ,
 आई. लव. यु. जान…
एक अजीब-सी बेताबी है तेरे बिन,
रह भी लेते है और रहा भी नहीं जाता तेरे बिन,…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#19💘💞💘कहतें हैं कि मोहब्बत  एक बार होती है…

पर मैं जब जब तुझे देखता हूँ…

मुझे हर बार होती है…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗



#20💘💞💘क्यों अपने सीने  में इतनी आग  लिये फिरते हो, 
आज बता हो हमें क्या राज छुपाये फिरते हो…
कसम से – “सच्चा प्यार  है”💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗



#21💘💞💘प्यार सत्य है, और सत्य ही प्यार है…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#22💘💞💘तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#23💘💞💘लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा ?
मैं हर बार यही कहता हूँ, 
बेवजह होती है  मोहब्बत…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#24💘💞💘हमें जरूरत नहीं किसी अलफ़ाज़ की,
प्यार  तो चीज़ है बस एहसास की,
पास होते आप तो मंज़र कुछ और ही होता,
लेकिन दूर से खबर है हमे आपकी हर  धड़कन की…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#25💘💞💘तेरे नाम को होंठो  पर सझाया है मैंने,
तेरे रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने,
दुनिया तुम्हें ढुंढते ढुंढते हो जायेगी पागल,
दिल  के ऐसे कोने में छुपया है मैंने…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#26💘💞💘सब लोग कहते फिरते है – “जिसे हम प्यार करते है…
वो एक चाँद  का टुकड़ा है ।”
पर उन्हें क्या पता – “जिसे में प्यार  करता हूँ…
चाँद  उसका टुकड़ा है ।
I Love You Jaan 💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#27💘💞💘वादा  ना करो अगर निभा ना सकों…
चाहो ना उसे, जिसे तुम पा ना सकों…
दोस्त तो दुनिया में बहोत होते है…
पर एक खास हो
जिसके बिना तुम मुस्कुरा ना सकों…💘💞💘
💗Happy Valentine Day💗


#29💘💞💘मुस्कान हो तुम इस  होंटो की,
धड़कन हो तुम इस दिल की,
हसी  हो तुम इस चहेरे की,
जान हो तुम इस रुह  की!💘💞💘
I Love  You,
 💗Happy Valentine Day💗




#30💘💞💘मोहब्बत का कोई आकार नहीं होता,
सब कुछ हो जाता है दुनिया में
मगर दुबारा किसी से सच्चा प्यार नहीं होता…💘💞💘






Post a Comment

0 Comments

Auther nikename

samee

Comments on

[website][youtube][facebook]