Best 50 Holi Quotes in Hindi for family for whatsapp

हेल्लो फ्रेंड्स फिर से स्वागत है मेरे ब्लॉग पर सबसे पहले मैं आपको सभी को होली की शुभकामनाएं देता हूं और धन्यवाद करता हूं कि मेरे ब्लॉग पर क्लिक करें।

इस ब्लॉग में आप होली विश, होली स्टेटस, दोस्तों और परिवार के लिए होली की शुभकामनाएँ, होली कोट्स और होली व्हाट्सएप स्टेटस।





                       🎃🎈🎈  ऐसे मनाना होली का त्यौहार
पिचकारी से बरसे सिर्फ प्यार
ये है मौका अपनों को गले लगाने का
तो गुलाल और रंग लेकर हो जाओ तैयार🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈


                                 🎃🎈🎈हमेशा मीठी रहे आपकी बोली
खुशियों से भर जाए आपकी झोली
आप सबको मेरी तरह से हैप्पी होली🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈


Happy Holi Quotes 2021

🎃🎈🎈रंगों की हो भरमार, ढेर सारी खुशियों से
भरा हो आपका संसार, यही दुआ है भगवान से हमारी हर बार
हैप्पी होली🎈🎈🎃

यह भी पढ़ें :-30+ Valentine day status/sms/poems in hindi

यह भी पढ़ें:-20+ valentine day Quotes in hindi for facebook and whatsapp

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Colorful Sayings in Hindi

🎃🎈🎈ओ कान्हा मार दे मुझ पर पिचकारी की धार
कर दे मुझ पर तू प्यार के गुलाल की बौछार
कर दे सराबोर पूरा मेरे तन-बदन को ऐसे
भीग जाए मेरा तन-मन सूखी जमीन के जैसे🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Famous Quotes in Hindi

🎃🎈🎈वो गुलाल की ठंडक
वो शाम की रोनक
वो लोगों का गाना
वो गलियों का चमकना
वो दिन में मस्ती
वो रंगों की धूम
होली आ गई है होली है
होली की शुभकामनाएं🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Krishna Quotes in Hindi

🎃🎈🎈मैं हूँ तेरी प्रेम दीवानी कान्हा
लोग कहते तू है मेरा दीवाना
तुझ पर निहाल मैं तुझ पर निछावर
प्रेमी बावला तुझको कहे सब
पर तू तो है मेरा सांवरा सयाना🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

please support me on You Tube channel by Subscribe my channel  SAM KI TECH and watch my video , like video and share to other

कृपया मेरे चैनल चैनल SAM KI TECH को सब्सक्राइब करके यू ट्यूब पर मेरा समर्थन करें और मेरे वीडियो देखें, जैसे वीडियो और दूसरों को साझा करें

Holi Ke Quotes

🎃🎈🎈होली तो बस एक बहाना है रंगों का
ये त्यौहार तो है आपस में दोस्ती और प्यार बढाने का
चलो सारे गिले शिकवे दूर कर के एक दुसरे को खूब रंग लगते हैं
मिलकर होली मानते हैं
होली मुबारक हो🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Quotes in Hindi for Lovers

🎃🎈🎈आ तुझे भीगा दें ज़रा
तुझे प्यार के रंग लगा दें जरा
करीब आये तेरे रंग लगाने
और किसी बहाने से सीने से लगा ले जरा🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Happy Holi Quotation in Hindi

🎃🎈🎈होली के रंग बिखरेंगे
क्योंकि पिया के संग अब हम भी तो भीगेंगे
होली में इस बार और भी रंग होंगे
क्योंकि मेरे पिया मेरे संग होंगे🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

यह भी पढ़ें :-new valentine day images 2021

यह भी पढ़ें:-how-to-earn-money-online-from-home-without-investment

Hindi Holi Quotes

🎃🎈🎈खाना पीना रंग उड़ाना
इस रंग की धुंध में हमें ना भुलाना
गीत गो खुशियाँ मनाओ, बोलो मीठी बोली
हमारी तरफ से आपको हैप्पी होली🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Quotes Slogan in Hindi

🎃🎈🎈तुम भी झूमो मस्ती में
हम भी झूमे मस्ती में
शोर हुआ सारी बस्ती में
झूमे सब होली की मस्ती में
मस्त मस्त ये मस्ती रहे सदा आपकी कश्ती में
बीत गई होली फिर भी
मुबारक हो होली भीगी मस्ती में🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Slogans in Hindi

🎃🎈🎈चलो होली मनायें,चलो एक-दूसरे को रंग लगायें
रंग ना हो तो जीवन फीका सा लगता है
चलो रंगो वाला त्यौहार मनायें🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Funny Quotes in Hindi

🎃🎈🎈जो पूरी सर्दी नहीं नहाये
हो रही उनको नहलाने की तैयारी
बाहर नहीं तुम आये तो
घर में आकर मारेंगे पिचकारी🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Special Holi Quotes in Hindi

🎃🎈🎈होली है और धूम मची है
भांग की खुमारी छाई है
तन में मस्ती, मन में मस्ती
फागुन की मस्ती सब ओर छायी है🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Colorful Quotes in Hindi

🎃🎈🎈रंग-बिरंगी होली है,आयी रंगों भरी होली है
रंग ना हो तो बेरंग सी जिंदगी, रंग बिना नीरस सी जिंदगी
सारे रंग आसमान में मिलकर ठिठोली करते हैं
मानो आज के दिन ही एक साथ सारे रंग मिलते हैं🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

यह भी पढ़ें :-20 best valentine day wishes for husband in 2021

यह भी पढ़ें:-[ 50+ status ] Valentine Day Status , msg , Quotes | All in Status

Holi Famous Quotation in Hindi

🎃🎈🎈ये जो रंगों का त्यौहार है
इस दिन ना हुए लाल पीले तो ज़िन्दगी बेकार है
रंग लगाना तो इतना पक्का लगाना
जितना पक्का तू मेरा यार है🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Sayings in Hindi

🎃🎈🎈भीनी-भीनी सी रंगों कि खूशबू
भीनी-भीनी महक का है ये त्यौहार
प्यारा सा लगता है ये त्यौहार
न्यारा सा लगता है ये त्यौहार🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

Holi Festival Quotes in Hindi

🎃🎈🎈रंगो के इस त्यौहार में भीगकर देखो हर रंग अच्छा लगेगा
जो रुठा हो उसे मनाके देखो, रगों का ये त्यौहार और भी खिलेगा🎈🎈🎃

🎈🎈happy holi🎈🎈

यह भी पढ़ें :-new valentine day images 2021

यह भी पढ़ें:-20 best valentine day wishes for husband in 2021

spacing:

Post a Comment

0 Comments

Auther nikename

samee

Comments on

[website][youtube][facebook]